Advertise

साहित्‍य सुगंध हिन्दी साहित्य की सेवा का मंच, है, आप भी सहयोग देना चाहते हैं तो अपना परिचय, तस्वीर,रचनायें -मेल पते पर प्रेषित करें।
 

हिमाचल के सामान्य ज्ञान पर पुस्तक

1 comments
यूँ तो सामान्य ज्ञान पर बाज़ार में अनेक पुस्तकें आती रहती है ! परन्तु हिमाचल प्रदेश पर सामान्य ज्ञान पर किसी अच्छी पुस्तक की प्रतीक्षा रहती ही है ! डॉक्टर प्रमोद शर्मा जो हिमाचल प्रदेश विश्वविध्यालय में प्रोफ़ेसर के पद है ने हिमाचल के सामान्य ज्ञान पर एक अच्छी पुस्तक प्रस्तुत की है ! पुस्तक hका नामहै "An Encyclopedic Study of Himalayan Hill State HIMACHAL The Paradise of India" ६९२ पृष्ठ इस पुस्तक में हिमाचल प्रदेश की अनेक महत्वपूरण जानकारी समेटी गई है ! साथ ही कई दुर्लभ तस्वीरें भी इस पुस्तक की शोभ बड़ा रही है ये तस्वीरें प्राचीन हिमाचल के स्वरुप को प्रदर्शित करती है ! AlokParv Prakashan, Shahdara, Delhi 32 द्वारा प्रकशित ये पुस्तक मुद्रण की दृष्ठि से बेहतर पुस्तक है ! प्रश्नूत्तर पद्धति में प्रकाशित यह पुस्तक प्रतोयोगिताओं परीक्षा के लिए बहुमूल्य साबित हो सकती है ! पुस्तक आप प्रकाशक या डॉक्टर प्रमोद शर्मा से सम्पर्क कर प्राप्त कर सकते है ! पुस्तक विध्याधियों के लिए लाभकारी साबित हो सकती है !

One Response so far.

  1. But the person of the calibre of Dr Promod Sharma should have made it creative and descriptive work.

Leave a Reply

 
[ साहित्‍य सुगंध पर प्रकाशित रचनाओं की मौलिकता के लिए सम्‍बधित प्रेषक ही उतरदायी होगा। साहित्‍य सुगंध पर प्रक‍ाशित रचनाओं को लेखक और स्रोत का उललेख करते हुए अन्‍यत्र प्रयोग किया जा सकता है । किसी रचना पर आपत्ति हो तो सूचित करें]
stats counter
THANKS FOR YOUR VISIT
साहित्‍य सुगंध © 2011 DheTemplate.com & Main Blogger. Supported by Makeityourring Diamond Engagement Rings

[ENRICHED BY : ADHARSHILA ] [ I ♥ BLOGGER ]